चंद्रमुखी 2 ओटीटी रिलीज़: जानिए कब और कहाँ देख सकेंगे कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की फिल्म

चंद्रमुखी 2, कंगना रनौत और राघव लॉरेंस अभिनीत तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म, 28 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली और दर्शकों ने इसे पसंद किया। अब, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के ओटीटी रिलीज़ की भी घोषणा कर दी है।

चंद्रमुखी 2 की ओटीटी रिलीज़ की तारीख और प्लेटफॉर्म के बारे में जानकारी निम्नलिखित है:

*ओटीटी रिलीज़ की तारीख: 18 नवंबर, 2023
*ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
*चंद्रमुखी 2 को नेटफ्लिक्स पर 18 नवंबर, 2023 से देखा जा सकता है। नेटफ्लिक्स एक सब्सक्रिप्शन-आधारित ओटीटी प्लेटफॉर्म है, इसलिए फिल्म को देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स की सदस्यता लेनी होगी।

चंद्रमुखी 2, 2005 में रिलीज़ हुई तमिल फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है। चंद्रमुखी में रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत ने चंद्रमुखी की भूमिका निभाई है और राघव लॉरेंस ने पांडियन और वेट्टायन की दोहरी भूमिका निभाई है।

चंद्रमुखी 2 एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जिसका मालिक वेट्टायन पैलेस है। वह पैलेस को एक अमीर परिवार को किराए पर देता है। परिवार अपने पैतृक गांव में एक अनुष्ठान करने के लिए आता है, लेकिन अनजाने में चंद्रमुखी की आत्मा को मुक्त कर देता है। चंद्रमुखी की आत्मा परिवार को परेशान करना शुरू कर देती है। अब, पांडियन को चंद्रमुखी की आत्मा को वापस कैद करना होगा।

चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत, राघव लॉरेंस के अलावा लक्ष्मी मेनन, राधिका सरथकुमार, महिमा नambiar, सृष्टि डांगे, राव रमेश और सुबिक्षा कृष्णन जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म का निर्देशन पी. वासु ने किया है और संगीत अथी द्वारा दिया गया है।

चंद्रमुखी 2 को आलोचकों से मिश्रित समीक्षाएं मिली हैं। कुछ आलोचकों ने फिल्म की कहानी और पटकथा को पसंद किया है, जबकि कुछ आलोचकों ने फिल्म को औसत बताया है।

यदि आप हॉरर-कॉमेडी फिल्में पसंद करते हैं, तो आप चंद्रमुखी 2 देख सकते हैं। फिल्म में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस का अभिनय अच्छा है। फिल्म की कहानी भी दिलचस्प है।

कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी 2 के बारे में कुछ रोचक तथ्य

*चंद्रमुखी 2 में लक्ष्मी मेनन, राधिका सरथकुमार, सृष्टि डांगे, राव रमेश और सुबिक्षा कृष्णन जैसे कलाकार भी हैं।
*फिल्म का निर्देशन पी. वासु ने किया है और संगीत अथी द्वारा दिया गया है।
*चंद्रमुखी 2 को भारत में पांच भाषाओं में रिलीज़ किया गया था: तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़।
*फिल्म की शूटिंग चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद में हुई थी।
*फिल्म के प्रोडक्शन बजट का अनुमान लगभग 100 करोड़ रुपये है।
*चंद्रमुखी 2 को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली और उसने भारत में लगभग 150 करोड़ रुपये की कमाई की।
*फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर भी अच्छा प्रदर्शन किया और यह कई देशों में नेटफ्लिक्स पर सबसे लोकप्रिय फिल्म थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *