Lamborghini Urus As Police Car, इटली की पुलिस के पास है लम्बोर्गिनी, जाने कैसे करते है इस्तेमाल

Lamborghini Urus As Police Car: जब आप इटली की सड़कों पर तेज गति से दौड़ती हुई एक शानदार कार देखते हैं, तो आपके मन में क्या आता है? एक फेरारी? एक मासेराटी? नहीं, अब आप एक Lamborghini Urus Performante को भी देख सकते हैं! इटली की राष्ट्रीय पुलिस बल, polizia di stato (राज्य पुलिस), ने हाल ही में अपने बेड़े में इस तेजतर्रार SUV को शामिल किया है।

Lamborghini Urus Features

Lamborghini Urus Performante का सबसे शक्तिशाली एसयूवी है, जो 661 हॉर्सपावर का 4.0-लीटर twin-turbo V8 इंजन द्वारा चलती है। यह 3.2 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी अधिकतम गति 305 किमी/घंटा है। यह न केवल तेज है, बल्कि इसकी हैंडलिंग बहुत शानदार और ऑफ-रोड क्षमता अच्छी खासी है।

Lamborghini Urus Use By The Police

पुलिस इस कार का इस्तेमाल कई तरह से करेगी। सबसे पहले, इसका इस्तेमाल राजमार्गों पर अपराधियों का पीछा करने के लिए किया जाएगा। इसकी तेज गति और हैंडलिंग के साथ, अपराधियों के लिए इससे बच पाना लगभग असंभव होगा। दूसरा, इसका इस्तेमाल organ transplant के लिए organs के transportation के लिए भी किया जाएगा। Urus Performante के ट्रंक में एक विशेष रेफ्रिजरेटेड कम्पार्टमेंट है जो organs को सुरक्षित और ठंडा रख सकता है। तीसरा, इसका इस्तेमाल आपातकालीन स्थितियों में, जैसे कि प्राकृतिक आपदाओं के दौरान, लोगो को इलाज प्राप्त कराने और अन्य आवश्यक वस्तुओं को पहुंचाने के लिए भी किया जा सकता है।

It Is Right to Use Lamborghini Urus

इस कार को पुलिस बेड़े में शामिल करने के फैसले पर कुछ बहस हुई है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह बहुत ही  महंगी है और साथ ही पुलिस के लिए इतनी तेज कार की आवश्यकता नहीं है। दूसरों का कहना है कि यह एक महान पीआर स्टंट है और इटली की पुलिस रुतबे को बढ़ाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *