Join Our WhatsApp Group!

फिर भिड़े श्रीसंत और गौतम गंभीर! क्या है इन दोनों की दुश्मनी की असली वजह?

क्या ये क्रिकेट के मैदान पर ही नहीं, बल्कि मैदान के बाहर भी एक-दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंदी हैं? जानिए इन दोनों के बीच क्या चल रहा है?

भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी श्रीसंत और गौतम गंभीर का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है। हाल ही में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के दौरान दोनों के बीच बहसबाजी हुई। इस घटना ने एक बार फिर दोनों के बीच चल रहे तनाव को उजागर कर दिया है।

क्या हुआ लीजेंड्स लीग(legends league) क्रिकेट में?

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एक मैच में जब श्रीसंत बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी गंभीर ने लगातार दो गेंदों पर उन पर बड़ा शॉट खेला। इस पर श्रीसंत भड़क गए और कुछ बोलने लगे। दोनों के बीच बहसबाजी हुई और मैदान पर तनाव का माहौल बन गया। बाद में मैच खत्म होने के बाद श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने गंभीर पर उन्हें गाली देने का आरोप लगाया।

क्या है दुश्मनी की असली वजह?

ज्यादातर लोग इस बात से वाकिफ हैं कि श्रीसंत और गंभीर के बीच का मनमुटाव लंबे समय से चला आ रहा है। हालांकि, इसके पीछे की असली वजह स्पष्ट नहीं है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों के बीच तनाव का कारण 2008 में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के एक मैच के दौरान हुई घटना है। उस मैच में गंभीर ने श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था। तब से दोनों के बीच अदावत चल रही है।

क्या कहते हैं दोनों खिलाड़ी?

जब इस बारे में दोनों खिलाड़ियों से पूछा गया, तो उन्होंने इस पर ज्यादा खुलकर बात नहीं की। श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में केवल इतना कहा कि गंभीर ने उन्हें गाली दी। वहीं, गंभीर ने इस मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

क्या इसके आगे भी जारी रहेगी दुश्मनी?

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हुई इस घटना के बाद श्रीसंत और गंभीर के बीच का तनाव और बढ़ता है या नहीं। क्रिकेट प्रेमी इस बात की उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों खिलाड़ी अपने मतभेदों को दूर करेंगे और साथ मिलकर काम करेंगे।

FAQ:

1. श्रीसंत और गंभीर के बीच पहली बार कब हुई तकरार?

श्रीसंत और गंभीर के बीच पहली बार 2008 में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के एक मैच के दौरान तकरार हुई थी।

2. क्या लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हुई घटना के बाद दोनों के बीच मेल-मिलाप की कोई उम्मीद है?

यह देखना अभी मुश्किल है कि क्या दोनों के बीच मेल-मिलाप की कोई उम्मीद है।

3. क्या इस घटना का श्रीसंत और गंभीर के क्रिकेट करियर पर कोई असर पड़ेगा?

इस घटना का श्रीसंत और गंभीर के क्रिकेट करियर पर कोई असर पड़ने की संभावना नहीं है।

4. क्या क्रिकेट प्रशंसकों को इस तरह की घटनाओं को देखकर खुशी होती है?

क्रिकेट प्रशंसकों को इस तरह की घटनाओं को देखकर कोई खुशी नहीं होती है। वे चाहते हैं कि खिलाड़ी मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करें और एक-दूसरे का सम्मान करें।

5. इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए क्या किया जा सकता है?

इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए खिलाड़ियों को अपने आप को शांत रखना सीखना होगा। साथ ही, क्रिकेट बोर्ड को भी ऐसी

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *